Whatsapp account hack Kaise Kare in Hindi | Account हैक करने के 3 तरीके

नमस्कार दोस्तों Crazyhindi.com पर आपका एक बार फिर से स्वागत है. आज का यह लेख आपके लिए बहुत ही जानकारी भरा साबित हो सकता है. क्या आप जानते हैं whatsapp account hack kaise kare, अगर नहीं जानते तो इस लेख को अंत तक जरूर पड़े क्योंकि आज के इस लेख में हम Bina Mobile Liye WhatsApp Hack Kaise Kare in Hindi के बारे में विस्तार से जानकारी देने वाले हैं.

क्या व्हाट्सएप हैक हो सकता है यह सवाल दुनिया के एप नंबर हैक मैसेंजर एप के सिक्योरिटी पर कई सवाल पैदा करता है तो जल्दी हम इस Doubt को खत्म करते हो और आपको बताते हैं कि Whatsapp हैक कैसे करें? सबसे पहले तो इस सवाल का जवाब है, हां आप किसी दूसरे के व्हाट्सएप की डिटेल को आसानी से चुरा सकते हैं यह कोई hacking trick नहीं है बल्कि आसान तरीका है जिसे वह व्हाट्सएप द्वारा ही बनाया गया है।

असल में उनका उद्देश्य यह नहीं था कि किसी भी व्हाट्सएप्प यूजर की पर्सनल चैट दूसरे व्यक्ति तक पहुंचे। लेकिन कई लोग इस Features का गलत तरीके से इस्तेमाल करते हैं और किसी की Whatsapp Chat को चुरा लेते है।

आज व्हाट्सएप्प फेसबुक के बाद सबसे बड़ा सोशल मीडिया ऐप है जिसे हर कोई हैक करना चाहता है क्योंकि Whatsapp में लोगों के पर्सनल मैसेज किया जरूरी बातें होती है जिन्हें लोग किसी को बताना नहीं चाहते हैं आज हम ऐसा सरल तरीका बताने जा रहे हैं जिससे आप दूसरों के व्हाट्सएप्प चैट को अपने मोबाइल में पढ़ सकते हैं इसके लिए आपको अपने सामने वाले के मोबाइल में किसी भी तरह के रूट या उसे टच करने की जरूरत नहीं पड़ेगी।

तो बिना समय गवाए चलिए हम हमारे लेख whatsapp account hack kaise kare in hindi में आगे बढ़ते है।

WhatsApp हैक कैसे करे?– Account हैक करने के तरीके

यहाँ में आपको किसी के भी Whatsapp account को hack, monitor, spy करने के 5 आसान और working methods बता रहा हु, जिनको Whatsapp hacking में सबसे ज़्यादा use किया जाता है, आपको जो भी trick अच्छी लगे, आप उसको try कर सकते हो।

Also read : Whatsapp se Paise Kaise Transfer Kare | Whatsapp से पैसे कैसे भेजे?

How To Hack WhatsApp Account With WhatsApp Web In Hindi?

Smply आपको कुछ समय के लिए अपने victim का phone ले लेना है ओर फिर Whatsapp open करके setting में जाकर Whatsapp web वाले ऑप्शन में जाना है। अब आपको अपने फ़ोन में web.whatsapp.com पर जाकर उस code को अपने फ़ोन से scan कर लेना हैं।

अब आपके फ़ोन में आपके victim का account open हो जायेगा। और आप आसानी से उसकी chat या फिर आप जो भी देखना चाहते है वो देख सकते है।

तो यह था Whatsapp Hack करने का सबसे पहला तरीका जो आप सब लोग जानते ही होंगे। तो चलिए अब हम हमारे लेख में आगे बढ़ते है।

Hoverwatch App से Whatsapp Hack कैसे करे?

इस तरीके की मदद से आप लोग बिना OTP और बिना QR code के Whatspp hack कैसे करे ? इसका उत्तर मिल जायेगा.

लेकिन इसके लिए आपके पास उस व्यक्ति का फ़ोन होना आवश्यक है जिसका आप whatsapp hack करना चाहते है।

Hoverwatch एक तरह का Spy App है जिससे आप किसी का भी Whatsapp Spy या Monitor कर सकते है। तो चलिए जानते है की Hoverwatch App से Whatsapp Hack कैसे करे in hindi.

1. सबसे पहले Victim के फोन में आपको किसी भी ब्राउज़र में howerwatch.com वेबसाइट ओपन कर लेनी है।

2. इसके बाद आपको वेबसाइट के होम पेज पर Signup free ऐसा option दिखाई देगा। उस पर क्लिक करने के बाद अपना E-mail और Password डालकर अपना account create कर ले।

3. अब आपको download का option दिख जायेगा । उस पर क्लिक करके आप application को download कर ले.

4. जब App download हो जाये तो उसे victim के फ़ोन में install करके open कर ले।

5. यहाँ पर आपसे App Monitoring Purpose के बारेमे पूछा जायेगा इनमे से कोई भी एक purpose को चुने और Next कर दे।

WhatsApp हैक कैसे करे

6. इसके बाद आपसे User License Agreement की परमिशन मांगी जायेगी जिसमे बॉक्स पर चेक करके Accept बटन पर क्लिक करिए।

7. अब उपसे App की जरूरत के अनुसार कुछ परमिशन मागी जायेगी जिन्हें एक-एक करके Allow करके Next करदे।

 Hoverwatch App से Whatsapp Hack कैसे करे in hindi

8. यहाँ पर आपके सामने Device Activities to track का Option दिखाई देगा। इसमें All Activities पर क्लिक करके Next कर दे।

how to hack whatsapp in hindi

9. बादमे आपको Additional Activities to track का ऑप्शन दिखाई देगा। जिसमे Chat Message के option को on करके Next पर click कर दे।

Bina Mobile Liye WhatsApp Hack Kaise Kare in Hindi

10. इस आखरी स्टेप में आपसे PIN माँगा जायेगा। इसमें कोई भी 4 अंक का नम्बर डालिए और नीचे दिए गए Protect apllication by PIN और Hide Application Icon दोनों को on करिए। इसके बाद Finish Installation पर क्लिक कर दे।

11. इतना करने के बाद आप victim को उसका फ़ोन वापस दे सकते है। और अपने फ़ोन में से hoverwatch उस email और password से login कर ले।

whatsapp account hack kaise kare in hindi

अब आप अफलतापूर्वक अपने victim के Whatsapp की सारी डिटेल अपने Account में screenshot के साथ देख सकते है।

Note- यह सुविधा आपको सिर्फ 4 दिन के लिए ही फ्री मिलती है। बाद में इसके लिए आपको Pay करना पड़ेगा।

तो में आशा करता हु की अब आपको समझ आ गया होगा की Hoverwatch App से Whatsapp Hack कैसे करे?

बिना मोबाइल लिए WhatsApp hack कैसे करे?

अगर आप victim का मोबाइल लिए बिना या छुए बिना उसका whatsapp hack करना चाहते हो तो आपको सिर्फ नीचे दिए गये steps को फॉलो करना है।

सबसे पहले विक्टिम को कुछ ऐसा मैसेज सेंड करे जिससे वो अपने फ़ोन से *67आपका नम्बर# डायल करने पर मजबूर हो जाये। जिससे उसके नम्बर की सारी कॉल आपके नम्बर पर Forward हो जाएगी।

लेकिन ध्यान रहे की उसे Call Forwarding एक्टिवेट होने का नोटिफिकेशन दिखाई देगा। तो कुछ भी करके उसका ध्यान वहा से हटाने की कोशिश करे।

अब आपको अपने फोन में new whatsapp install करके अपने victim के नम्बर से login करना है, और OTP verification का wait करना है। थोड़ी देर बाद Call Me का ऑप्शन शो हो जायेगा। इस पर क्लिक करे।

Call Forward होने के कारण OTP का कॉल आपके नम्बर पर आयेगा। इसे डालकर रजिस्ट्रेशन सफलतापूर्वक हो जाएगा। और उस व्यक्ति का Whatsapp आपके फ़ोन में open हो जाएगा।

Also read : WhatsApp DP Hide Kaise Kare | WhatsApp DP कैसे हटाये

Whatsapp Hack करने वाला Apps

यहाँ पर में आपको कुछ working and popular spy apps के बारेमे बता रहा हु, जिससे आप किसी का भी whatsapp या phone spy कर सकते है।

  • KidsGuard Pro 
  • Copy9
  • GuestSpy
  • TheTruthSpy
  • CocoSpy
  •  Spyera
  • SpyMyFone
  • Flexispy

तो यह है वो कुछ whatsapp hack karne wala app जिनकी मदद से आप किसी के smartphone को spy करके उसका whatsapp account hack कर सकते हो।

निष्कर्ष

मुझे उम्मीद है कि आपको आज का हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा और आपको लेख Whatsapp account hack Kaise Kare in Hindi | Account हैक करने के 3 तरीके में से काफी सारी जानकारी भी प्राप्त हुई होगी.

यदि आपको हमारा लेख बहुत पसंद आया है तो आप इसे अपने दोस्तों के साथ और सोशल मीडिया पर उसे शेयर करें ताकि वह लोग भी इस जानकारी का फायदा उठा सकें और अंधभक्त के बारे में जानकारी प्राप्त कर सके.

हमारी हमेशा से यह कोशिश रहती है कि हम हमारे Readers को एकदम सही और सटीक जानकारी प्रदान करें ताकि आप लोगों को इंटरनेट पर कहीं और जाकर Search करने की जरूरत ना पड़े और आपका समय भी बच सके. अगर अभी भी आपके मन में whatsapp account hack kaise kare in hindi को लेकर कोई भी सवाल या डाउट है तो आप हमें कमेंट बॉक्स के जरिए बताएं हम आपके सवाल का जवाब जरूर से देंगे.

आज के लेख में बस इतना ही. मिलते हैं सही एक जबरदस्त आर्टिकल के साथ तब तक के लिए जहां भी रहो Phodte Raho.

Also read this:

Leave a Comment

Share via
Copy link
Powered by Social Snap