Thop tv app download Kaise Kare? | देखिये IPL 2020 लाइव

हेलो दोस्तों, आपका crazyhindi.com में एक बार फिरसे स्वागत है। हम आपको इस पोस्ट में यह बताने जा रहे है कि थोप टीवी क्या हैं?, thop tv app या apk download kaise kare? (थोप टीवी डाउनलोड कैसे करे?), thop tv kaise chalu kare? – और IPL 2020 Live free me kaise dekhe? अगर आप भी यह जानना चाहते है तो इस पोस्ट को पूरी पढिये।

हम सब जानते हैं कि इस बार IPL 2020 केवल ऑनलाइन Hotstar पर Live देखा जा सकता है लेकिन देखने के लिए आपको पर करें उसका सब्सक्रिप्शन खरीदना पड़ता है। ऐसे में हर कोई पैसा भरना चाहेगा नही इसके लिए हमने आपके लिए एक तरीका ढूंढा है आप त Thop tv app में से free IPL Live सकते हैं।

टॉप टीवी एप के कई और फायदे भी है, जो हम आपको आगे बताने जा रहे हैं तो चलीए जानते हैं कि थोप टीवी ऐप क्या है? Thop tv kaise chalu kare?, Thop tv app download kaise kare? ( थोप टीवी डाउनलोड कैसे करें?)

थोप टीवी क्या है? | thop tv apk kya hai?

About Thop Tv Apk
एपThopTV
डेवलपरThopster Athen
लाइसेंसThird-Party (फ्री)
प्लेटफॉर्मAndroid & PC
Originभारत

Thop Tv एक app है जिसे भारत में बनाया गया है। इस अप्लीकेशन को आप mobile या PC में चला सकते हो। थोप टीवी एक सबसे बड़ा और सबसे लोकप्रिय ऑनलाइन टीवी प्लेटफॉर्म है जहां पर आप वीडियो, मूवी, टीवी शो, लाइव टीवी, न्यूज़, स्पोर्ट्स सब कुछ देख सकते हैं।

आप अपनी सुविधा के अनुसार इस लाइव टीवी चैनल ऐप को मोबाइल फोन, पीसी और स्मार्ट टीवी जैसे कई प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं। और इतना ही नहीं उपयोगकर्ता लाइव 5000 Radio Station भी सुन सकते हैं इसलिए आप कह सकते हैं कि यह एक अद्भुत ऐप है।

थोप टीवी का उपयोग आप किसी भी समय, किसी भी जगह पर कर सकते है। आपको सिर्फ इंटरनेट की आवश्यकता है। इस ऐप में आप लगभग 3000 चैनल पा सकते हैं। आप एक ही स्थान पर विभिन्न देशों के भारतीय, जापान, कोरियाई और अधिक चैनल पा सकते हैं।

Thop tv application को सर्वश्रेष्ठ विकल्पों में से एक होने की रेकॉमेंडेड टीवी एप की गई है। तो आइए इसके बारेमे ज्यादा जानते है और यह भी जानते है कि Thop tv app download kaise kare? ( थोप टीवी डाउनलोड कैसे करें?)

Related Article: Sharekhan Account Kaise Khole – शेयरखान मे निवेश खता कैसे खोले

What is SEO and how work Search Engines Optimize?

thop tv kaise chalu kare

Thop Tv के फीचर्स | features of Thop tv

Thop tv के उपयोग से आप लाइव टीवी, 3000 चैनल, स्पोर्ट्स, मूवी, न्यूज़ सब कुछ कर सकते हैं। इस ऐप का interface है बहुत ही यूजर फ्रेंडली है। और डिवाइस में कम स्टोरेज का इस्तेमाल करता है, Thop tv app का उपयोग समय कोई विज्ञापन या पॉपअप नहीं देखा जाता है।

आगे मैं बात करूं तो आप जानते ही आपने Netflix, Amazon Prime, Hotstar, Viu, Zee5, ALT balaji, MX originals, etc. जैसे कई प्लेटफॉर्म के बारे में सुना होगा जो सीरीज और मूवीस प्रोवाइड करते हैं। लेकिन इन सब में आपको सब्सक्रिप्शन चार्ज भरना पड़ता है लेकिन आप इन सब सभी सीरीज या मूवीस को एक ही app में देख सकते है।

अब आपको पता चला हो गया कि थोप टीवी इतना फेमस अगर आप भी Thop tv app download kaise kare? ( थोप टीवी डाउनलोड कैसे करें?) जानना चाहते है तो इस लेख में हम आपको वह बताने वाले है।

इसके अलावा में बात करू तो –

Features of Thop Tv
Android प्लेटफ़ॉर्म डिवाइसेस जैसे Amazon Firestick, FireTv, Android BOX और SmartTv का समर्थन करता है।
वीडियो की गुणवत्ता को आसानी से बदल सकते हो।
पूरी दुनिया से 3000+ चैनल
टीवी धारावाहिक सभी एपिसोड
 ऐप की सभी विशेषताएं उपयोग करने के लिए Free हैं।
500+ भारतीय चैनलों पर 7 दिन कैचअप कैचअप
बहुत सारे उपकरणों के लिए समर्थन
5000 से अधिक रेडियो स्टेशनों से संगीत सुनें
LIVE स्पोर्ट्स के लिए विशेष चैनल
उपयोगकर्ता-फ्रीइंडली यूआई
चैट समर्थन

Thop tv app download kaise kare? | थोप टीवी डाउनलोड कैसे करें?

Thop TV app download के लिए Play Store में उपलब्ध नही है क्योंकि वह Play Store की Privacy Policy के खिलाफ दूसरी Official Apps के कंटेंट को चुरा कर अपने Apk पर दिखाती है। इसलिए Thop tv को आपको Manually किसी थर्ड पार्टी वेबसाइट में से इसका Apk Download करना होगा और फिर फोन में manually install करना होगा।

इसके लिए आप गुगल में जाकर thop tv app download या thop tv apk download लिख कर आसानी से डाउनलोड कर सकते हो। Thop tv की ऑफिसियल वेबसाइट से भी डाउनलोड कर सकते है। यहा नीचे दी गई तीन वेबसाइट पर क्लिक करके आप थोप टीवी डाउनलोड कर सकते है।

अब आप जान गए होंगे की थोप टीवी डाउनलोड कैसे करे? (Thop tv app download kaise kare) लेकिन उसे डाउनलोड करने के बाद manually install भी करना पड़ता है तो चलाये जानते है कि थोप टीवी कैसे चालु करे? (Thop tv kaise chalu kare).

चेतावनी: CrazyHindi किसी भी प्रकार की apk को होस्ट नही करती है और न ही इन apps की मालिक है।भारतीय कानून के तहत किसी Original Content की Piracy करना एक दंडनीय अपराध है। हम किसी भी प्रकार की pirated website या फिर apps का प्रमोशन करने के पक्ष में नही है, यह पोस्ट का उद्देश्य सिर्फ और सिर्फ आपको apps के बारेमे बताने के लिए है।

थोप टीवी Install कैसे करे? | Thop tv kaise chalu kare

यह app आपको किसी दूसरे website से मिल रहा है तो android इसे सीधा install करने देगा नहीं इसके लिए आपको manual तरीके का सहारा लेना पड़ेगा और खुद ही install करना पड़ेगा।

Thop tv install कैसे करे :

  • उपर दी गई वेबसाइट से ThopTV डाउनलोड कर ले।
  • फाइल मेनेजर में जाकर Download फोल्डर ओपन करे
  • अब ThopTV Apk file पर क्लिक करके Install बटन पर click करे।
  • Permission देने के लिए settings में जाकर unknown source को enable करे।
  • और अब आपकी app इनस्टॉल हो गई है।

अब आप इसका आनंद ले सकते है।

यह भी पढ़े: Oreotv कैसे डाउनलोड करे? – Information of Oreo Tv in hindi

Thoptv par Live Match Kaise Dekhe? | थोप टीवी पर लाइव मैच कैसे देखे?

जैसे की आप सबको मालूम होगा की, आजकल के युवा Cricket(क्रिकेट) मैच के पीछे पागल है। जो एक अच्छी बात भिस है। क्योंकि, किसी भी खेल के प्रति लगाव होना कोई बुरी आदत नहीं है, पर उसे हमे सही तरीके से देखना पड़ता है।

आम तोर पर, Thop Tv का इस्तमाल लाइव टीवी देखने के लिए होता था। लेकिन cricket बढ़ते हुए क्रेज ने थोप टीवी को एक लाइव प्रसारण के तोर पर use किया गया। IPL, World Cup, आदि matches के कारण थोप टीवी डाउनलोड करने वालों की संख्या मे काफी ज्यादा बढ़ाव आया।

जैसे की आप सबको मालूम है की, Smartphone का दुनिया मे कदम पड़ते ही एक नई दुनिया शुरू हो गई। जिसमे सभी लोगों के पास स्मार्टफोन है। आज के समय क्रिकेट बढ़ते क्रेज के चलते, सभी लोग क्रिकेट मोबाईल के मढ़ें से ही देखते है। लेकिन मोबाईल भी लाइव क्रिकेट देखने के लिए आपको पैसे देने पड़ते है। लेकिन Thop Tv के माध्यम से आपको बिलकुल फ्री मे मैच देखने को मिलता है। तो चलिए जानते है की, आप Thoptv par Live Match Kaise Dekhe? | थोप टीवी पर लाइव मैच कैसे देखे?

#Step-1:-

  • Thop Tv को Download करने के बाद Thop Tv App को ओपन करें।

#Step-2:-

  • जैसे ही आप Thop Tv App को ओपन करते है। आपके सामने Thop Tv App का Home Screen दिखेगा। जहां पर आपके सामने बहुत सारे लाइव टीवी शो दिखेंगे। उनमे से आपके सामने Cricket के लिए भी एक स्क्रीन दीखाई देंगी।

#Step-2:-

  • जैसे ही आप क्रिकेट के Section पर क्लिक करते हो आपके सामने Live Cricket शुरू हो जाएगा। और फिर आप मैच का आनंद फ्री मे ले सकते है।

Thop Tv App का मालिक कौन है? | Thop Tv ka Malik Kon Hai?

सबसे पहले तो आपके मन मे यह सवाल जरूर आया होगा की, Thop Tv किस देश का है? तो मे आपको बता दूँ की, Thop Tv एक भारतीय कंपनी है। यह ऐप्लकैशन एक भारतीय निर्माता के द्वारा बनाया गया था। शूरु मे इस एप का उपयोग लाइव टीवी देखने के लिए होता था। लेकिन cricket के ट्रेंड ने इस एप के users को बढ़ दिया। और हा यह application सभी device अच्छी तरह से चलता है। इसीलिए इस एप के Users काफी बढ़ गए है।

जैसे की हम ने ऊपर जाना की Thop Tv एक भारतीय Developer के द्वारा बनाया गया है। लेकिन इस Application का मालिक कौन है? अभी तक सामने नहीं आया है। लेकिन जैसे ही हमे पता चलता है की, हम यह पर update कर देंगे।

क्या Thoptv Safe है? | थोप टीवी क्या है?

अगर आप एक Android user हैं तो इतना सुना होगा की आये दिन Cyber attack होते रहते है और अगर आप कोई भी app phone में play store से download करते है. तो उनके लिए play store team security देखती है और बहुत कम chance होते है की ऐसी problem आप के साथ हो.

लेकिन अगर आप किसी third party website से कोई app download करते है तो इसके लिए play store जिम्मेदार नहीं होता और अगर कोई app play store पर नहीं है. तो ज़रुरी कोई ना कोई ऐसी वजह रही होगी की Android team ने उसे play store पर नहीं आने दिया ऐसे में अगर मैं अपना personal opinion दो तो thop tv app शायद आपके लिए safe ना हो.


दोस्तों उम्मीद है कि आपको ThopTV App से जुड़े कई सवाल जैसे की थोप टीवी डाउनलोड कैसे करे? (Thop tv app download kaise kare), थोप टीवी क्या है?(thop tv kya hai), thop tv kaise chalu kare?, थोप टीवी Install कैसे करे? सभी के उत्तर सही से मिल गए होंगे।

इस पोस्ट की जानकारी आप अपने दोस्तों को भी दे तथा सोशल मीडिया पर भी यह पोस्ट Thop tv app download Kaise Kare? | देखिये IPL 2020 लाइव ज़रुर शेयर करे। जिससे ज्यादा से ज्यादा लोगों के पास यह जानकारी पहुँच सके।

एक कदम आत्मनिर्भर भारत की और !!

इसे भी पढ़िए :

5 thoughts on “Thop tv app download Kaise Kare? | देखिये IPL 2020 लाइव”

Leave a Comment

Share via
Copy link
Powered by Social Snap