Oreo tv क्या है? – Oreo tv ko Kaise download Kare? – In Hindi

हेलो दोस्तों, आपका crazyhindi.com में एक बार फिरसे स्वागत है। हम आपको इस पोस्ट में यह बताने जा रहे है कि Oreo TV क्या हैं?, Oreo TV app या apk download kaise kare in Hindi?, Oreo tv kaise chalu kare? – और IPL 2020 Live free me kaise dekhe? अगर आप भी यह जानना चाहते है तो इस पोस्ट को पूरी पढिये।

हम सब जानते हैं कि इस बार IPL 2020 केवल ऑनलाइन Hotstar पर Live देखा जा सकता है लेकिन देखने के लिए आपको पर करें उसका सब्सक्रिप्शन खरीदना पड़ता है। ऐसे में हर कोई पैसा भरना चाहेगा नही इसके लिए हमने आपके लिए एक तरीका ढूंढा है आप त Oreo TV app में से free IPL Live सकते हैं।

Oreo TV app के कई और फायदे भी है, जो हम आपको आगे बताने जा रहे हैं तो चलीए जानते हैं कि Oreo TV apk क्या है?, Oreo TV app download kaise kare in Hindi? (ओरियो टीवी डाउनलोड कैसे करें?)

Oreo TV क्या है? | ओरियो टीवी apk kya hai?

About Oreo Tv Apk
एपOreo TV
डेवलपरOreo TV
लाइसेंसThird-Party (फ्री)
प्लेटफॉर्मAndroid, PC, Fire TV, Fire Cube
AvailabilityWorldwide 

Oreo TV एक app है जिसे भारत में बनाया गया है। इस अप्लीकेशन को आप mobile, PC, Fire TV, या Fire Cube में चला सकते हो। Oreo TV एक सबसे बड़ा और सबसे लोकप्रिय ऑनलाइन टीवी प्लेटफॉर्म है जहां पर आप वीडियो, मूवी, टीवी शो, लाइव टीवी, न्यूज़, स्पोर्ट्स सब कुछ देख सकते हैं।

Oreo TV का उपयोग आप किसी भी समय, किसी भी जगह पर कर सकते है। आपको सिर्फ इंटरनेट की आवश्यकता है। इस ऐप में आप लगभग 6000 से अधिक चैनल पा सकते हैं। आप एक ही स्थान पर विभिन्न देशों के भारतीय, जापान, कोरियाई और अधिक चैनल पा सकते हैं।  इतना ही नहीं उपयोगकर्ता लाइव 4000+ Radio Station भी सुन सकते हैं.

ओरियो टीवी application को सर्वश्रेष्ठ विकल्पों में से एक होने की रेकॉमेंडेड टीवी एप की गई है। आशा करता हु की आप यह जान गए होंगे की Oreo TV क्या है? तो आइए इसके बारेमे ज्यादा जानते है और यह भी जानते है कि Oreo tv app download kaise kare in Hindi? (ओरियो टीवी डाउनलोड कैसे करें?)

यह भी पढ़े: Thop tv app download Kaise Kare? | देखिये IPL 2020 लाइव

Oreo Tv के फीचर्स | features of Oreo tv

फ्री मूवीज और टीवी शो :

आप इस एप्प के माध्यम से 6000 से अधिक लाइव चैनल्स, स्पोर्ट्स, मूवीस, न्यूज यह सब फ्री में कोई सब्सक्रिप्शन भरे बिना देख सकते है। Oreo Tv की खास बात यह है कि इसके द्वारा आप यह सब 4K Ultra HD वीडियो क्वालिटी और Pure Sound System से देख सकते है।

CATEGORIZED CATALOG :

Oreo Tv app की खास बात यह है कि इसमें आपको सभी कंटेंट विभिन्न श्रेणी में वर्गीकृत किया गया मिलता है। जिससे आप आपकी पसंद को आसानी से ढूंढ सकते है। इस फोटो में आप देख सकते है कि आपको लाइव टीवी, मूवीज, शोज अदि श्रेणी दी गयी है।

oreo tv download kaise kare


पसंदीदा सूची – Favourites List

OreoTV में, हम पसंदीदा शो में टीवी शो, नई फिल्में और बहुत कुछ Favourite List में जोड़ सकते हैं। इसलिए, हम जब चाहें इसे देख सकते हैं और आप उन्हें एक ही स्थान पर पा सकते हैं। इसकी वजह से हमे बारबार अपनी पसंद को ढूढना नही पड़ता है।

Also Read This: Best Diwali Gift Ideas in 2020 in Hindi for Family, Friends, and Employees

Internal Video Support :

हम वीडियो प्लेयर के दृश्य को Full HD, Ultra Quality 2K & 4K, और अधिक वीडियो Quality में देख सकते है।Oreo Tv में आगामी मैच का शेड्यूल भी नीचे दिखाया जाता है जिससे आप आसानी से जान पाएंगे कि अगली मैच कब है। और आपको वीडियो या टीवी देखते समय easily control Brightness, Volume, Play, Pause, and forward the video duration जैसे कई और फीचर भी दिए जाते है।

इसके अलावा में बात करू तो –

Features of Oreo Tv
Android प्लेटफ़ॉर्म डिवाइसेस जैसे Amazon Firestick, FireTv, Android BOX और SmartTv का समर्थन करता है।
वीडियो की गुणवत्ता को आसानी से बदल सकते हो।
भारत, पाकिस्तान, बांग्लादेश, US, कनाडा, जैसे और कई देशो से 6000+ चैनल
टीवी धारावाहिक के सभी एपिसोड
यह App डाउनलोड मीडिया कंटेंट भी सपोर्ट करता है जिससे आप मूवी और टीवी शो आसानी से डाउनलोड कर सकते है।
ऐप की सभी विशेषताएं उपयोग करने के लिए Free हैं
बहुत सारे उपकरणों के लिए समर्थन
LIVE स्पोर्ट्स के लिए विशेष ट्रेडिंग सेक्शन
उपयोगकर्ता-फ्रीइंडली यूआई

अब आपको पता चला हो गया कि Oreo TV क्या है? अगर आप भी Oreo TV app download kaise kare in hindi? जानना चाहते है तो इस लेख में हम आपको वह बताने वाले है।

इसे भी पढ़िए :

Oreo TV app download kaise kare? |ओरियो टीवी डाउनलोड कैसे करें?

Oreo TV app download के लिए Play Store में उपलब्ध नही है क्योंकि वह Play Store की Privacy Policy के खिलाफ दूसरी Official Apps के कंटेंट को चुरा कर अपने Apk पर दिखाती है। इसलिए Oreo TV को आपको Manually किसी थर्ड पार्टी वेबसाइट में से इसका Apk Download करना होगा और फिर फोन में manually install करना होगा।

इसके लिए आप गुगल में जाकर thop tv app download या thop tv apk download लिख कर आसानी से डाउनलोड कर सकते हो। Oreo tv की ऑफिसियल वेबसाइट से भी डाउनलोड कर सकते है। Visit here

अब आप जान गए होंगे की Oreo TV क्या है? और Oreo TV app download kaise kare in hindi? लेकिन उसे डाउनलोड करने के बाद manually install भी करना पड़ता है तो चलाये जानते है कि Oreo TV कैसे चालु करे?.

चेतावनी: CrazyHindi किसी भी प्रकार की apk को होस्ट नही करती है और न ही इन apps की मालिक है।भारतीय कानून के तहत किसी Original Content की Piracy करना एक दंडनीय अपराध है। हम किसी भी प्रकार की pirated website या फिर apps का प्रमोशन करने के पक्ष में नही है, यह पोस्ट का उद्देश्य सिर्फ और सिर्फ आपको apps के फीचर यानि की विशेषताओं की जानकारी देना है |

Oreo TV Install कैसे करे? | Oreo tv kaise chalu kare?

यह app आपको किसी दूसरे website से मिल रहा है तो android इसे सीधा install करने देगा नहीं इसके लिए आपको manual तरीके का सहारा लेना पड़ेगा और खुद ही install करना पड़ेगा।

Oreo tv install कैसे करे :

स्टेप 1

पहले आप गूगल या किसिभी और ब्राउज़र पर जाके Oreo TV सर्च कीजिए और आप कोईभी वेब साइट से Oreo TV डाउनलोड कर सकते है।

स्टेप 2

डाउनलोड करने के समय आपको नीचे बताया एक बॉक्स आएगा उसमे आप ok को पसंद कीजिए।

Oreo tv क्या है? - Oreo tv ko Kaise download Kare? - In Hindi

स्टेप 3

अब आप डाउनलोड होने तक ठहरिए और डाउनलोड होने के बाद आपके फाइल मैनेजर में जाके Oreo TV के ऐप को ढूंढकर इंस्टॉल कीजिए।

स्टेप 4

इंस्टॉल करने के लिए आपको आपके फोन में unknown source को चालू करना होगा।

उसके लिए आप सेटिंग्स में जाइए और सिक्युरिटी के ऑप्शन को खोले वहां आप Allow installation from unknown source का विकल्प देखेंगे उस को ऑन कर दीजिए और फिर आपका Oreo TV इंस्टॉल हो जाएगा।

Path:- settings/(additional settings) security/ Allow installation from unknown source

Oreo tv क्या है? - Oreo tv ko Kaise download Kare? - In Hindi

अब आप Oreo TV का आनंद लेने के लिए तैयार है।

क्या Oreo tv Safe है? | Oreo TV क्या है?

अगर आप एक Android user हैं तो इतना सुना होगा की आये दिन Cyber attack होते रहते है और अगर आप कोई भी app phone में play store से download करते है. तो उनके लिए play store team security देखती है और बहुत कम chance होते है की ऐसी problem आप के साथ हो.

लेकिन अगर आप किसी third party website से कोई app download करते है तो इसके लिए play store जिम्मेदार नहीं होता और अगर कोई app play store पर नहीं है. तो ज़रुरी कोई ना कोई ऐसी वजह रही होगी की Android team ने उसे play store पर नहीं आने दिया ऐसे में अगर मैं अपना personal opinion दो तो Oreo tv app शायद आपके लिए safe ना हो.

लेकिन देखा जाये तो Oreo Tv के हाल में करोड़ो उपयोगकर्ता है और अभी तक कोई समस्या आई नही है तो आप इस एप्प को उपयोग कर सकते है।

यह पढ़े: Instagram Reels Video Download Kaise Kare – हिंदी मे जाने

Questions & Answers

क्या मैं OreoTV पर वास्तविक समय का टीवी देख सकते है?

हां, आप Oreo TV के द्वारा लाइव TV देख सकते है।

आप Oreo TV Apk को PC पर कैसे चला सकते है?

PC पर Oreo TV चलाने के लिए आपको Android Emulators जैसे की Nox Player या Blue Stacks etc का सहारा लेना पड़ेगा इसके बिना आप इसे PC पर नही चला पाएंगे।

क्या Oreo TV को आप Fire Stick या Fire TV पर चला सकते है?

क्योंकि ओरियो टीवी एक थर्ड पार्टी एप्प है तो आप इसे अपनी Fire Stick में Side-load करके चला सकते है।

क्या Oreo में PIP मोड चलता है?

हा, आप जरूर PIP मोड का उपयोग Oreo TV मे कर सकते है। परन्तु इस के लिए आपके फोन का एंड्रॉयड वर्जन 8.0 या उससे अधिक होना चाहिए।

क्या Oreo TV उपयोग केलिए सुरक्षित है?

हा, Oreo TV हजारों लोग चला रहे है और उससे लोगो को कोई असुविधा नहीं हुई है। इस लिए का सकते है कि Oreo TV 100% सुरक्षित है।

Conclusion

1दोस्तों उम्मीद है कि आपको Oreo TV App से जुड़े कई सवाल जैसे की ओरियो टीवी कैसे करे? (Oreo TV app download kaise kare), ओरियो टीवी क्या है?(Oreo TV kya hai), Oreo TV kaise chalu kare?, ओरियो टीवी Install कैसे करे? सभी के उत्तर सही से मिल गए होंगे।

इस पोस्ट की जानकारी आप अपने दोस्तों को भी दे तथा सोशल मीडिया पर भी यह पोस्ट Oreo tv क्या है? – Oreo tv ko Kaise download Kare in Hindi? ज़रुर शेयर करे। जिससे ज्यादा से ज्यादा लोगों के पास यह जानकारी पहुँच सके।

एक कदम आत्मनिर्भर भारत की और !!

इसे भी पढ़िए :

Google Adsense Alternatives in Hindi for Low traffic, New websites In India

स्वच्छता का महत्व पर निबंध – Essay on Swachata ka mahatva in hindi

Helo App Account Delete Kaise Kare – (हेलो एप्प का अकाउंट डिलीट कैसे करे)

Leave a Comment

Share via
Copy link
Powered by Social Snap