Google Task Mate App क्या है ? Google Task Mate Se Paise Kaise Kamaye?

नमस्कार मित्रो, Crazyhindi.com पर आपका फिर से स्वागत है. क्या आप जानते है की Google Task Mate Kya Hai? और Google Task Mate Se Paise Kaise Kamaye? तो आज हम इसी के बारे में बात करेंगे तो आपसे निवेदन है की आप इस लेख को पूरा पढ़े.

आजकल हर जगह पर आपने Online पैसे कमाने की बात तो सुनी होगी और हा आप भी चाहते ही होगे की हम भी कोई न कोई तरीके से ऑनलाइन पैसे कमाए | वैसे तो Online पैसे कमाने के लिए बहुत सारे Platform Available है.

तो आज में आपको सबसे बढ़िया और Easy Application के बारे बताने वाला हु जिससे आप बड़े ही आराम से ऑनलाइन पैसे कम सकते है. ऐसा भी हो सकता हे की आप ने कभी Google Task Mate के बारे में न भी सुना हो!!

तो आज में आपको बताने वाला हु की Google Task Mate App Kya Hai? और Google Task Mate App Se Paise Kaise Kamaye?

अगर में आप भी Google Task Mate App से पैसे कमाना चाहते है तो आप बिलकुल सही जगह पर आये है. यदि आप उन लोगो में से हो जो घर बैठे Online पैसे कमाना चाहते है लेकिन आप के पास Google Task Mate App की जानकारी नहीं है तो इस पोस्ट को अंत तक जरुर पढ़े क्योकि इस पोस्ट में आपको सभी प्रकार की जानकारी मिलेगी और आपके सारे सवालों के जवाब भी मिलेंगे. जैसे की Google Task Mate Kya Hai? और Google Task Mate App Se Paise Kaise Kamaye?

Google Task Mate App क्या है ? Google Task Mate Se Paise Kaise Kamaye?

Google Task Mate App क्या है ? – What is Google Task Mate App In Hindi ?

आजकल Online पैसे कमाने के बहुत सारे प्लेटफार्म Available है. लेकिन अभी हल ही में Google ने एक बढ़िया सा Application Launch किया है इस App से आप घर बैठे Online पैसे कमा सकते है. इस App का नाम Google Task Mate है. Google अपने यूज़र को बाधा ने के लिए और अपना बिज़नस बढा ने के लिए नयी नयी और Useful apps निकालता रहेता है. इसो लिए Google ने Google Task Mate नाम का यह एप्लीकेशन लांच किया है.

यह एप आपको पैसे कमाने के लियेबधिया है. क्योकि इस एप के द्वारा User अपने Smart Phone में यह एप install करनि होती है. और आज की इन तकनीकी दुनिया में सभी के पास Smart Phone होते है. इस एप में कुछ Task दिए जाते है और वह टास्क आपको पूरा करना रहेता है और आप ऐसे कई सारे टास्क को पूरा करके पैसे कमाने का मौका पा सकते है.

Google Task Mate में आप को कई सारे केटेगरी में टास्क मिलते है और सबसे मजे की बात यह है की अगर आपको इस टास्क में कोई इंटरेस्ट नहीं है तो आप को स्किप का भी Option दिया गया है.

चलिए अब जानते है की आप गूगल टास्क मेट को कैसे अपने Smart Phone में इनस्टॉल कर सकते है. अगर आप Android User है तो बहुत ही अछि बात है क्योकि यह App अभी सिर्फ Android User के लिए ही available हुई है. आप iOS use करते है तो आप यह app का use नहीं कर सकते.

Android में भी सभी लोग use नहीं कर सकते क्योकि Google Task Mate अभी बीटा टेस्टिंग में है. क्योकि यह app बीटा टेस्ट में है इसलिए केवल वाही लोग use कर सकते है जिसके पास Referral Code हो.

Google Task Mate App को download कैसे करे?

चलिए इधर एक और महत्व पूर्ण बात जान ले की अगर आपके पास Referral Code नहीं है तो आप इस App को download तो कर सकेंगे लेकिन आप इसे चल नहीं पाएंगे.

अगर आप भी Google Task Mate App को download करना चाहते है तो बहोत ही आसान है क्योकि आप इसे Play Store से बड़े ही आसानी से डाउनलोड कर सकते है लेकिन हा एक बात की खास जानकारी रखे की आपके पास Referral Code हो.

सबसे पहले आप अपने मोबाइल को इन्टरनेट से कनेक्ट कर लीजिये फिर आप आपके Mobile में Play Store को Open कीजिये. Play Store के Search Bar में Google Task Mate लिखिए और Search का button दबाइए. फिर इस आप आसानी से Install Button को प्रेस करके यह App Download कर सकते है.

आप निचे दिए गए Button पर क्लिक करके Direct install कर सकते है…..

चलिए अब जानते है की आप Google Task Mate को लॉग इन कैसे करेंगे ?

यह भी पढ़े — Telegram Se Paise Kaise Kamaye Full Guide in Hindi – पैसे कमाने के तरीके (crazyhindi.com)

Google Task Mate App को लॉग इन कैसे करे ?

अगर आप Google Task Mate को लॉग इन करना चाहते है तो आप को निचे दिए गए स्टेप्स को Follow करना होगा.

मेरे ख्याल से आपने अभी तक आपके मोबाइल में यह App को install भी कर लिया होगा. तो फिर चलिये अब इस अप्प को लॉग इन भी करते है.

Install होते ही आप इस app को open कर लीजिये open करते ही आपके सामने कुछ ऐसा Interface आयेंगा…

Google Task Mate App क्या है ? Google Task Mate Se Paise Kaise Kamaye?

Google Task Mate को open करते ही आपको यह Screen देखनो को मिलेंगी फिर आप अपने Gmail ID से लोग इन कर लीजिये. लॉग इन करते ही आपको आपके लिए भाषा पसंद करने के लिए पूछा जायेंगा. आप अपनी मर्जी से हिंदी या इंग्लिश में से कोई भी भाषा पसंद कर सकते है.

Google Task Mate App क्या है ? Google Task Mate Se Paise Kaise Kamaye?

इन दो भाषा में से आप कोई भी भाषा पसंद कर के आप Next पेज पर मूव हो जायेंगे. फिर आपसे Referral Code माँगा जायेंगा अगर आपके पास Running Referral Code है तो आप उसे use कर सकते है.

Google Task Mate App क्या है ? Google Task Mate Se Paise Kaise Kamaye?

यहाँ पर आप अपना Referral Code Add कर के आप आगे की process Complete कर सकते है.

Note :- यहा एक बात खास ध्यान रखे आप expired रेफरल कोड use न करे क्योकि इससे आपका Account Block भी हो सकता है.

बाद में आप अपने हिसाब से बताई गई process को Complete करके आप इस App के टास्क को देख पाएंगे जिसमे आपको कुछ Terms and Conditions को पढके Agree पर क्लिक करना है और आप Successfully लॉग इन कर सकेंगे.

खास ध्यान रखे :- आप को दिखाए जाने वाले अग्रीमेंट्स को अछे से पढने के बाद ही आप “Accept Agreement” पर क्लिक करे.

अगर आप Successfully लॉग इन करते है तो आप कुछ इस प्रकार का Interface देखेंगे…

Google Task Mate App क्या है ? Google Task Mate Se Paise Kaise Kamaye?

फिर आप Google Task Mate से पैसे कमाने के लिए बिलकुल तैयार है.

Google Task Mate App से पैसे कैसे कमाए

Google Task Mate से पैसे कमाने के लिए अभी तक हमने यह बात जानी
1. हमने Google Task Mate के बारे में जाना.
2. Google Task Mate को कैसे Download और Install करे ये जाना
3. फिर हमने Gmail से लॉग इन किया
4. फिर हमने रेफरल Code के द्वारा लोग इन किया और हमने successfully Agreement को पढ़ा.

तो इस प्रकार हमने चार चरणों को पर किया और अब बारी है Google Task Mate से पैसे कैसे कमाए इस बारे में जानते है..

Google Task Mate के ऑफिसियल App के फोटोज से यह बाद की जानकारी मिलती है की Google Task Mate App से पैसे कमाने के लिए आपको कई Task Complete करने होगे जैसे की आपको आसपास के शॉप के और restaurant के फोटो को Click करके Upload करना होता है.

और इसके आलावा कई सर्वे को पूरा करना होता है और इस अलावा आप अलग अलग भाषओं में अनुवाद करने का काम भी मिल सकता है.

आप Google Task Mate App से पैसे कमाने के लिए दिए गए टास्क को पूरा करना होता है अगर आपको वो टास्क पसंद नहीं है तो आप उस टास्क को स्किप भी कर सकते है. जैसे ही आप कोई टास्क पूरा करते है तो आपको तुरंत ही आपके खाते मई पैसा मिल जायेंगा जिसे आप अपने हिसाब से आपके बैंक अकाउंट मई भी ले सकते है.

मजे की बात यह है की आपको Indian Currency मैं भुगतान किया जाता है. जिससे आपको बड़ी ही आसानी होगी.

Google Task Mate App के द्वारा आप ने इए किये हुए टास्क की हिस्ट्री भी देख सकते है. जिससे आपको बड़ी आसानी रहेंगी की आपने कितने पैसे कमाए और किस टास्क को पूरा करते आपको कितने पैसे मिले वो भी जन सकते है.

तो हैना Google Task Mate से पैसे कमाना बहुत ही आसान.

Google Task Mate App में बैंक खता कैसे लिंक करे

आज की इस तकनीकी दुनिया में कही सारे पैसे कमाने के App आपने देखे जरुर होंगे लेकिन कई सारे App कोटो use भी किया होगा.

उसमे हम Money Earn करने के बाद आप अपने बैंक अकाउंट में आसानी से transfer कर सकते है बिलकुल उसी तरह आप Google Task Mate में भी कर सकते है. आप अपने बैंक में या किसी भी UPI Supported App में transfer कर सकते है.

अगर आप अपने कमाए हुए पैसे को अपने बैंक के अकाउंट में Transfer करना चाहते है तो आप किसी भी थर्ड पार्टी App उपयोग करके अपने बैंक अकाउंट में transfer कर सकते है.

Google Task Mate में जब भी आप टास्क पूरा करंगे आपके टास्क मेट के अकाउंट में जमा होंगे. बाद में जैसे ही आपके अकाउंट में Transaction के लिए निश्चित राशी जमा होने के बाद आप अपने प्रोफाइल मै से उस राशी को कही पर भी transfer कर सकते है.

Google Task Mate App का Referral Code कहा से प्राप्त कर ?

जैसे की आप सभी जानते है की Google Task Mate अभी बीटा टेस्टिंग में है. इंडिया में केवल उसी लोगो के पास रेफरल कोड है जो Task Mate Team का हिस्सा है.

अगर हमें भी गूगल टास्क मेट को इस्तमाल करना है तो हमें टास्क मेट टीम के पास से Referral Code लेना होगा. जैसे ही हमें यह कॉड प्राप्त होता है हम इस app को असनिस use कर सकते है.

Google Task Mate App की useful बाते

  • इस App के उपयोग से आप घर बैठे आसानी से पैसे कम सकते .
  • इस App में आपको अपनी करेंसी में पैसे मिलते है जिससे आपकी प्रोसेस आसान बन जाती है.
  • टास्क मेट में आप अपने पूर्ण किये गए टास्क के हिसाब से आप अपने लेवल का पता लगा सकते है.
  • टास्क मेट में आप उचित राशी अपने बैंक अकाउंट में या किसी भी UPI App के अन्दर transfer कर सकते है.

Conclusion

मुझे उमिफ्द है की आपको आजा का यह टॉपिक या लेख Google Task Mate App Kya Hai? और Google Task Mate Se Paise Kaise Kamaye? बहुत ही पसंद आय होंगा. में उमीद करता हु की आपको Google Task Mate Kya Hai? का यह लेख आपको बहुत ही पसंद आया होगा.

Google Task Mate App Kya Hai? और Google Task Mate Se Paise Kaise Kamaye? अच्छा लगा है तो आप इसे अपने दोस्तों या अपने पारिवार के सदस्यों को और सोशल मीडिया पर जरुर शेयर करे ताकि दुसरे लोग भी इस जानकारी का फायदा उठा सके.

अभी यह App केवल बीटा टेस्टिंग में available है इसलिए आप में से सायद कुछ ही लोग इसे use कर सकते है. जब यह App Officially बहार पड़ता है और अगर आपको कोई बात समज ना आई हो तो आप निचे कमेंट सेक्शन में हमें बता सकते है.

बाकि जैसे ही इस अप्प का कोई Update मिलता है तो हम पूरी कोशिस करेंगे की आपको सभी जानकरी प्राप्त कराए.

तो फिर बस दोस्तों, तो आज के लिए सिर्फ इतना ही मिलते है ऐसे ही किसी और नए और मजेदार टॉपिक के साथ तब तक के लिए जहा भी रहे Safe रहे और Keep Learning.

यह भी पढ़े —

2 thoughts on “Google Task Mate App क्या है ? Google Task Mate Se Paise Kaise Kamaye?”

Leave a Comment

Share via
Copy link
Powered by Social Snap